खूंटी। प्यार जो ना कराये….!! खूंटी में प्रेमी को अपनी प्रेमिका का खर्च उठाने के लिए चोर बनना पड़ गया। प्रेमिका के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने वाले प्रेमी से वो इतना खर्च कराती थी, कि उसके सारे पैसे खत्म हो जाते थे, लिहाजा प्रेमी को चोर बनना पड़ गया। अब चोर बना प्रेमी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। चोर बना प्रेमी अपनी प्रेमिका की खातिर बाइक चोर बन गया और बाइक व स्कूटी चोरी करने लगा।

प्रेमी चोरी की बाइक व स्कूटी के नंबर प्लेट को बदलकर जंगल में छुपाकर रखा था। बाद में कीमत मिलने पर उस चोरी की बाइक को बेच देता था। खूंटी के एसपी अमन कुमार ने इस चोर गैंग का खुलासा किया तो चोर बने प्रेमी की करतूत सामने आयी। जानकारी के मुताबिक चोर गैंग ने कई बाइक और स्कूटी चोरी की थी और फिर उसे खपाया था।

पुलिस ने चोरी के इस मामले में 27 बाइक और स्कूटी के साथ तीन बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। इनमें एक नाबालिग भी है। खूंटी जिले में पिछले कुछ महीने से लगातार बाइक और स्कूटी की चोरी की घटनाएं सामने आ रही ती। पुलिस को इस गैंग को पकड़ना बड़ी चुनौती बन रही थी, जिसके बाद पुलिस ने इस गैंग के पीछे अपनी खुफिया टीम को लगायी और फिर गैंग पकड़ में आया।

चोरी की गयी बाइक को बेचने ले जाने के दौरान ही पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब कुछ संदिग्ध बाइक सवार को पकड़ा तो वो गाड़ी रोकने के बजाय लेकर उसे भागने भागने लगे। पुलिस ने जब किसी तरह से बाइक को रोकवाया और कागजात मांगे तो किसी के पास भी कोई कागजात नहीं था।

जिसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो सभी ने राज उजागर कर दिये। पुलिस को चोरों ने बताया कि वो सभी चोरी की गयी बाइक को लेकर झाड़ी में छुपा देते थे। आरोपियों के पास 9 टीवीएस अपाचे, 13 स्कूटी, 2 होंडा सीवीआर, 1 होंडा साइन, 1 यामहा एमटी और 1 पल्सर सहित कुल 27 गाड़ियां जब्त की है।

Leave a comment

Your email address will not be published.