संग्राम सिंह ने खुद कंफर्म किया है कि वह गर्लफ्रेंड पायल रोहतगी के साथ शादी रचाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत ज्यादा खुश हूं. हम 12 सालों से साथ हैं और अब हमारे इस रिश्ते को आगे ले जाने और शादी करने का समय आ गया है. हमारा परिवार भी बहुत लंबे समय से चाह रहा था कि हम शादी कर लें. हम भी करना चाह रहे थे लेकिन इस बीच कुछ ना कुछ होता रहा है जिसकी वजह से शादी टलती रही’. संग्राम सिंह ने कहा कि पायल के साथ इतना लंबा समय बिताने के बाद मुझे नहीं लगता कि मुझे उनसे कोई बेहतर लड़की मिल सकती है

रिपोर्ट की माने तो संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की शादी 21 जुलाई को होगी। दोनों की शादी सिंपल रखी गई .

संग्राम ने कहा कि यह एक साधारण शादी होगी। एक मंदिर में होगी और हम आर्य समाज के अनुसार सभी अनुष्ठानों का पालन करेंगे। शादी की ज्यादातर रस्में गुजरात या हरियाणा में होगी। शादी की तारीख मेरा जन्मदिन है। हम शादी से पहले होने वाले सभी फंक्शन जैसे हल्दी और मेहंदी को इंज्वॉय करेंगे। हम अभी तारीख फाइनल कर चुके हैं।

संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की मुलाकात ‘सर्वाइवर इंडिया’ के सेट पर 2011 में हुई थी। दोनों वहीं एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। एक्ट्रेस ने 2012 में संग्राम सिंह संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल बताया था और साल 2014 में दोनों ने सगाई भी कर ली थी। हालांकि निजी कारणों से दोनों ने शादी नहीं की थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.