गिरिडीह। पुरानी पेंशन के लिए 26 जून को कर्मचारी-अधिकारी रांची में जयघोष करेंगे। रांची के मोहराबादी मैदान में होने वाले जयघोष महासम्मेलन की तैयारी में जिला संगठन अपने-अपने स्तर से लगे हुए हैं। इसी कड़ी में गिरिडीह के गांडेय में NMOPS  की जिला टीम ने गांडेय प्रखंड के अलग-अलग कार्यालयों में पहुंची और वहां अधिकारियों-कर्मचारियों से रांची के महासम्मेलन में शामिल होने की अपील की। आपको बता दें कि पुरानी पेंशन बहाली के लिए 26 जून को रांची में जयघोष महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। इस महासम्मेलन में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी शिरकत करेंगे।

गिरिडीह की जिलास्तरीय टीन मे सीएचसी कार्यालय, गांडेय थाना, गांडेय प्लस टू स्कूल सहित तमाम कार्यालयों व स्कूलों का दौरा किया और वहां सभी अधिकारियों-कर्मचारियों से ज्यादा से ज्यादा की संख्या में सम्मेलन में शामिल होने की अपील की। टीम में जिला संयोजक मुन्ना प्रसाद कुशवाहा, प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेंद्र प्रसाद, जोनल पदाधिकारी इम्तियाज अहमद, मिथुन राज, विकास सिन्हा सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।

जिला संयोजक मुन्ना प्रसाद कुशवाह ने बताया कि महासम्मेलन में प्रदेश के कोने कोने से लोग पहुंचेंगे। NPS कर्मचारियों के लिए अहितकर है, इससे ना तो हमारा भविष्य सुरक्षित है और ना ही हमारा परिवार का भविष्य बेहतर हो पायेगा। एनपीएस के कर्मचारियोंको पेंशन ना के बराबर मिलता है। जबकि विधायक और सांसद को जितनी बार भी चुना जाता है, उनका पेंशन उतना ज्यादा बढ़ता जाता है। उन्होंने अपील की, कि ज्यादा से ज्यादा कर्मचारी पुरानी पेंशन की बहाली में अपनी आवाज बुलंद करें। पुरानी पेंशन की बहाली से ही हमारा भविष्य सुरक्षित हो सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.