नयी दिल्ली। निरहुआ आखिरकार पक्का नेता बन ही गये। आजमगढ़ से बीजेपी की टिकट पर चुनाव जीतेन वाले निरहुआ ने अप्रत्याशित रूप ये सीट भाजपा की झोली में डाली। राजनीति के दंगल में अपना दमखम दिखाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपनी फिल्मों की वजह से तो चर्चा में रहते ही है। उनकी प्राइवेट लाइफ भी खूब सुर्खियां बटोरती है। शादी के और ती बच्चे के पिता होने के बावजूद निरहुआ की अपनी हिरोईनों के साथ रिलेशन खूब चर्चाओं में रहे।

एक वक्त निरहुआ की अपनी को स्टार आम्रपाली दुबे के रिलेशन की वजह से खूब चर्चाओं में थे। दोनों के रिलेशन भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब सुर्खियों में रहे। 2000 में निरहुआ की शादी मनसा देवी से हुई थी। निरहुआ के दो बेटे और एक बेटी है। शादी के बाद भी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ का रिश्ता बरकरार रहा।

आम्रपाली के साथ निरहुआ की पहली फिल्म 2014 में आयी थी। निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म से अपने एक्टिंग की शुरुआत करने वाली आम्रपाली दुबे को  दिनेश लाल यादव जैसे स्टार के साथ ब्रेक मिलना उनके लिए लाटरी लगने जैसा है। निरहुआ ने आम्रपाली के साथ कई हिट फिल्में दी। दोनों की जोड़ी काफी हिट रही। दोनों आज भी फैस की नजर परफेक्ट जोड़ी।

जानकारी ये आयी कि दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। दोनों काफी नजदीक थे और कई बार स्पाट भी हुए थे। हरालांकि दोनों में से किसी ने कभी भी अपने इस रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा। आम्रपाली के पहले निरहुआ का नाम एक्ट्रेस पाखी हेंगड़े से भी जुड़ चुका है। दोनों ने साथ कई फिल्में की। आम्रपाली और पाखी की वजह निरहुआ की लव लाइफ काफी चर्चाओं में रही।

Leave a comment

Your email address will not be published.