भागलपुर। आजकल दामाद की अजब गजब करतूत सामने आ रही है। कहीं सास के साथ दामाद शादी कर रहा है, तो कहीं दामाद के अय्याश महल में सास छापा मार रही है। मामला भागलपुर का है, जहां दामाद को दो महिलाओं के साथ अय्याशी करते सास ने पकड़ लिया। तीन बच्चों का पिता पहली पत्नी को धोखा देकर दूसरी महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था। सास ने दामाद को पकड़ने की कोशिश की, तो वो एक अपार्टमेंट की फ्लैट में जा घुसा और दरवाजा बंद कर लिया।

जानकारी के मुताबिक संजय बिंद की 2008 में सुलतानगंज थाना के सिमरिया निवासी माला देवी से हुई थी। दोनों को तीन बच्चे भी हुए, लेकिन 2018 में संजय ने जहर देकर बीबी को मारने की कोशिश की। बाद में 2019 में पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का केस किया। कोर्ट ने गिरफ्तारी का आदेश दिया, लेकिन संजय बिंद सुल्तानगंज से भागकर भागलपुर आ गया। यहां वो किसी महिला के इश्क में पड़ गया और उसके साथ रहने लगा।

एक दिन संजय बिंद की सास मंगलवार को इलाज कराने भागलपुर आई थी। उसने अस्पताल के बाहर संजय को देखा। उसका पीछा किया तो वो एक अपार्टमेंट के फ्लैट में जा घुसा। दरवाजा पीटने पर संजय ने दरवाजा नहीं खोला। उसके बाद सास ने फोन कर अपनी बेटी और संजय की पत्नी माला को भी वहां बुला लिया।सास ने अपनी बेटी को फोन कर वहां बुलाया, उसके बाद दरवाजा खोलने को लेकर 3 घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ। आस पास के लोग भी जुट गए।

पत्नी दरवाजा खोलने के लिए चिल्लाती रही, लेकिन दरवाजा नहीं खुला।थक हारकर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो पति पलंग के नीचे छिपा मिला। फ्लैट में दो महिलाएं थी, एक भाग निकली। दूसरी गर्भवती महिला को उसकी पत्नी के घर वालों ने पकड़ लिया।सास सुलचना देवी का कहना है कि संजय बिंद ने दूसरी शादी कर ली है, वो उसकी दूसरी पत्नी भी गर्भवती है।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...