मधुबनी। भाजपा विधायक दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गये। विधायक की इनोवा गाड़ी बस से जा टकरायी । हादसे में सीतामढ़ी से भाजपा विधायक मिथिलेश कुमार की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घटना बुधवार की देर शाम की है। जानकारी के मुताबिक भाजपा कटिहार से भाजपा कार्यसमिति की बैठक में भाग लेकर वापस सीतामढ़ी लौट रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी सकरी थाना क्षेत्र के NH -57 पर सकरी थाना क्षेत्र के नवादा कट के पास पहुंची, उनकी इनोवा डिवाइडर से जा टकरायी। टक्कर इतनी जोरदार थी इनोवा के परखच्चे उड़ गये। इधर विधायक मिथिलेश कुमार की भी हालत नाजुक बतायी जा रही है, डाक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

इस घटना में विधायक के दो बाडीगार्ड और ड्राइवर की भी हालत गंभीर है। सकरा के प्राइवेट हास्पीटल में सभी का इलाज चल रहा है। इधर घटना की सूचना पर भाजपा के नेता व पदाधिकारी अस्पताल पहुंचे।  जानकारी के मुताबिक विधायक का इनोवा काफी तेज रफ्तार में था, इसी दौरान रास्ते में कट देख इनोवा अनियंत्रित हो गयी और फिर डिवाइडर से जा टकरायी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी डिवाइटर को पार कर दूसरी तरफ चल रही और सामने आ रही बस से जा टकरायी।

घटना की सूचना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस इस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। हालांकि इसी बीच स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू शुरू कर दिया था। पुलिस ने साथ मिलकर सभी घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल डाक्टरों की गहन निगरानी में सभी का इलाज चल रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.