स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में में आजकल बड़े टर्न एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। सीरियल बड़ी तेजी से खींचा जा रहा है। सीरियल का न्यू प्रोमो रिलीज हो चूका है जिसमे। पाखी को अरेस्ट किया जा रहा है। दर्शको के बीच सस्पेंस बना हुआ है। हमने देखा कि पाखी के प्रेगनेंसी कन्फर्म होते ही सीरियल में 8 महिने का लीप लिया जाता है।

लीप के बाद सई और पाखी की गोदभराई होती हैं। वैसे देखा जाए तो पाखी मां बनने वाली है लेकिन उसकी कोख में पल रहा बच्चा तो सई और विराट का ही है। सई मां नही बन सकती इसलिए विराट उसे सरप्राइज देता है। उसे खुद गोदभराई के लिए तैयार करता है। सई इस पल को महसूस करना चाहती हैं और काफी खुश हो जाती हैं। घर में उत्सव का माहौल रहता है। पाखी और विराट बहुत खुश रहते हैं क्योंकि अब कुछ ही दिनों की बात है ,वे आई – बाबा बन जायेंगे।लेकिन पाखी सई को बच्चा नहीं देगी ये बात बताती है सई ये सब सुन कर परेशान हो जाती है।

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पाखी घर पर अकेली होती हैं। सभी घर वाले उत्सव में शामिल हो रहे होते हैं। और पाखी का पैर सीढ़ी से फिसल जाता है और उसे लेबर पेन शुरु हो जाता है। वो विराट को कॉल लगाती है विराट तुरंत चौहान निवास के लिए निकल जाता है लेकिन काफी तेज़ बारिश हो रही है, रास्ते जाम हों गए हैं। अब देखना ये इंटरेस्टिंग होगा की क्या विराट समय से घर पहुंच पाएगा।।

न्यू प्रोमो रिलीज हो चूका है, जिसमे सई पाखी को अपने ऊपर हमले करवाने और जबरदस्ती अपनी कोख देने के आरोप में जेल भिजवाती है। विराट पाखी के लिए बुरा फिल करता है और सई से केस वापस लेने की बात करता है। लेकिन सई तो सई है, एक बार जो ठान लें वो करके रहती हैं। सई कहती हैं अगर किसी ने पाखी की गलती में उसका साथ दिया तो वो उसे भी सजा दिलाएगी। चाहे वो विराट क्यों नहीं हो।

अब आगे क्या होता है क्या सई घर छोड़कर हमेशा के लिए विराट की जिंदगी से चली जायेगी, या पाखी होगी जेल में। देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.