रांची : गिरिडीह के डुमरी विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद मद्य निषेध मंत्री बेबी देवी ने आज झारखंड विधानसभा में विधायक के रूप में शपथ ग्रहण किया. उन्हें विधानसभा स्पीकर रवींद्रनाथ महतो ने अपने सभाकक्ष में शपथ दिलाई. बता दें, बीते दिनों हुए डुमरी उपचुनाव में बेबी देवी निर्वाचित हुई थी.

इस मौके पर बड़ी संख्या में बेबी देवी के समर्थक झारखंड विधानसभा स्थित स्पीकर कक्ष में मौजूद रहे. शपथ ग्रहण के बाद बेबी देवी ने स्पीकर रबीन्द्रनाथ महतो को पुष्पगुच्छ भेंट कीं. स्पीकर रबीन्द्रनाथ महतो ने बेबी देवी के झारखंड विधानसभा का सदस्य होने की घोषणा करते हुए उन्हें बधाई दी. इस मौके पर बेबी देवी ने कहा कि वे अपने दिवंगत पति जगरनाथ महतो के सपनों को पूरा करेंगी.

डुमरी को जिला बनाने की मांग से संबंधित पूछे गए सवाल के जवाब में बेबी देवी ने कहा कि इस संबंध में वे मुख्यमंत्री से मिलकर बात करेंगी. उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित होकर कार्य करने का भरोसा दिया. शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने पहुंचे बेबी देवी के समर्थकों ने जमकर नारे लगाए. विधानसभा परिसर में बेबी देवी के समर्थकों द्वारा फूलों का माला पहनाकर बधाई भी दी गई.

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...