जुलाई में होश उड़ाने आ रही है साउथ की ये 5 जबरदस्त फिल्में, जानें रीलिज डेट एंड स्टार कास्ट

Upcoming South Indian Movies In July: बॉलीवुड के अलावा दर्शक टॉलीवुड की फिल्में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। अगर आप भी साउथ की दमदार मूवीज का वेट कर रहे हैं तो इसी महीनें ये 5 मूवीज दस्तक देने जा रही है। इनकी ग्रांड ओपनिंग का इंतजार सभी दर्शकों को है और साथ ही जानते है कि इन फिल्मों की क्या है रिलिजिंग डेट और स्टार कास्ट

फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’

फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ की बात करे तो ये 27 जून को रिलीज हुई थी और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण अहम रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। बता दें कि रिलीज के 5 दिनों के अंदर ही ‘कल्कि’ ने दुनियाभर में करीब 570 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है और अब जुलाई में साउथ की 5 बेहतरीन फिल्में आने वाली हैं…..

1. इंडियन 2

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम ‘इंडियन 2’ का है और इस फिल्म में कमल हासन लीड रोल में हैं, ये मूवी पिक्चर 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

2. रायन

अगला नाम है ‘रयान’ और इसमें साउथ एक्टर ‘धनुष’ लीड रोल में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

3. Purushothamudu

Purushothamudu 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है और इसमें राज थरुन, हसीनी सुधीर, राम्या कृष्णा, प्रकाश राज, मुरली शर्मा जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं।

4. Vidyarthi Vidyarthiniyare

Vidyarthi Vidyarthiniyare 19 जुलाई को आने वाली है और इसमें चंदन शेट्टी, मनोज विवान, अमर, भावना अप्पू, मनस्वी जैसे स्टार्स हैं। इस फिल्म की बड़ी ग्रांड ओपनिंग होने जा रही है।

5. माफिया

‘माफिया’ 26 जुलाई को रिलीज होगी और ये मूवी एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ऑर्गन ट्रैफिकिंग के रैकेट को खत्म करने की कोशिश में रहता है।

Related Articles

Next Story