शादी के 10 दिन बाद ही जहीर पर भड़कीं सोनाक्षी? हनीमून पर गए जहीर पोस्ट में लिखा- ‘चिल्लाना चाहती थी लेकिन मैंने..


जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी को करीब 10 दिन हो गए हैं। दोनों फिलहाल हनीमून पर गए हुए हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने हनीमून की कुछ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कीं। इस बीच, सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने क्रिप्टिक पोस्ट करके मतभेदों के संकेत दिए। लेकिन जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा का इंस्टाग्राम स्टेटस से लगता है कि उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता। हालांकि, अब जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर अपने कमेंट से काफी कुछ बयां किया है।

हनीमून की शुरुआती तस्वीरों में सोनाक्षी-जहीर पूल में सनसेट का आनंद लेते दिखे। तस्वीरें उनके प्यार को बयां करने के लिए काफी है। जहीर ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें काली टी-शर्ट में सोनाक्षी बेकाबू होकर हंसती दिखीं। जहीर इकबाल ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘वो मुझ पर चिल्लाना चाहती थी, लेकिन मैंने उसे हंसा दिया।’ उन्होंने वीडियो के साथ हैशटैग ‘हसबैंड हैक्स’ जोड़ा। क्लिप में सोनाक्षी मुंह पर हाथ रखकर हंसते हुए दिखाई दीं।

वहीं सोनाक्षी-जहीर की एक अन्य फोटो में कैप्शन में लिखा मिला, ‘कितना खूबसूरत दिन है।’ सोनाक्षी पति जहीर के साथ पोज दे रही हैं। वे भूरे रंग की स्ट्रैपी बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं, जबकि जहीर सफेद टी-शर्ट और डेनिम पहने दिखे।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधे थे। इस कपल ने बांद्रा स्थित अपने घर पर एक इंटीमेट सेरेमनी का आयोजन किया था। सोनाक्षी ने अपनी शादी के बाद सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं और एक लंबा नोट लिखा था। ‘क्या दिन था! ऐसा लगा जैसे प्यार में डूबे दो लोगों को ब्रह्मांड ने वह दिया, जिसकी उन्हें उम्मीद थी।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी का वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनके सिविल मैरिज की कई झलकियां मिली थीं। क्लिप में, सोनाक्षी और जहीर शादी की रस्में निभाते दिखे थे। सोनाक्षी के माता-पिता शत्रुघ्न और पूनम भी उनके साथ खड़े नजर आएं थे।

Related Articles

Next Story