पटना । ‘थानेदार साहब 5 लाख रूपया दे दीजिये, नहीं तो आपके बच्चे का किडनैप हो जायेगा’…बिहार में अपराधियों की हिमाकत तो देखिये थानेदारों से ही रंगदारी की डिमांड करने लगे, वो भी एक नहीं, दो-दो थानेदारों से। मामला राजधानी पटना के रूपसपुर और मनेर थाना का है, जहां के थानाप्रभारी के पास अज्ञात नंबर से फोन काल आया और धमकी दी, कि अगर 5 लाख रूपये नहीं दिये तो बच्चे का किडनैप कर लिया जायेगा।

रूपसपुर के थाना प्रभारी रामानुज राम के सरकारी नंबर पर 5 लाख रूपये की डिमांड की गयी है और पैसे नहीं देने पर बेटे को उठा लेने की बात कही है। दोनों थानेदार के पास मैसेज किया गया है। जिसमें लिखा है.. डीयर सर, मैं सूरज सुल्तानपुरिया (सुखा शाप शुटर)। सर आपके बच्चे लोग से हम मिलते हैं। हम उनको किडनैप करना चाहते हैं। आप पांच लाख रुपये लेकर अकेले गोला रोड पेट्रोल पंप के पीछे एक होटल में आ जाईए।

इस मामले में आरोपी सुल्तानपुर निवासी सूरज कुमार उर्फ सूखा को गिरफ्तार किया है। यही मैसेज मनेर थानाध्यक्ष राजीव रंजन को भी भेजा गया था। धमकी भरा मैसेज आने के बाद मनेर थानाध्यक्ष ने सनहा दर्ज कराया था। रूपसपुर थानाध्यक्ष द्वारा मामला दर्ज करते हुए इस मामले की कार्रवाई शुरू कर दी गई।

Donate to HBPL