झारखंड का कौन अधिकारी न्यायाधीश के खिलाफ दबाव बनाने हस्ताक्षर कैंपेंन कर रहा है? निशिकांत दुबे के सवाल पर फिर मची सनसनी...

रांची। गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने एक बार फिर अधिकारियों को निशाने पर लिया है। उन्होंने अधिकारी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि कौन अधिकारी है, जो हाईकोर्ट के न्यायाधीश के खिलाफ दवाब बनाने के लिए हस्ताक्षर कैंपने चला रहा है। सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट पर निशिकांत दुबे ने अधिकारी के नामों का खुलासा तो नहीं किया है, लेकिन उन्होंने जिस अंदाज में अधिकारी को कटघरे में खड़ा किया है, उससे आने वाले दिनों में सियासी गर्माहट देखने को मिल सकती है।

उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है कि, झारखंड सरकार का कौन सा क़ानूनी अधिकारी झारखंड हाईकोर्ट के न्यायाधीश के खिलाफ दबाव बनाने के लिए हस्ताक्षर कैंपेंन कर रहा है ? न्यायपालिका पर दबाव का यह नायाब नमूना झारखंड में ही संभव है । ख़ैर दो महीने उछल कूद मचाइए, फिर अंधेरी रात के मज़े लीजिए। अब ये अधिकारी कौन है और किस तरह का कैंपेन चला रहा है, इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

बैद्यनाथधाम-काशी विश्वनाथ वंदे भारत : सावन में कभी भी बैद्यनाथधाम-काशी विश्वनाथ वंदे भारत ट्रेन शुरू हो जाएगी। इससे भक्तों को तीर्थयात्रा करने में बहुत सहूलियत होगी। इस ट्रेन के शुरू होने से संताल परगना के लोगों को सुविधा होगी। बाबाधाम रेलवे स्टेशन पर इसकी तैयारी चल रही है। रंग-रोगन भी चल रहा है। सांसद ने कहा कि देवघर रेलवे स्टेशन पर भी अमृत भारत योजना के तहत दस करोड़ रुपया खर्च कर सुविधा विकसित की जा रही है।

HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story