नौकरी के सवाल पर मुख्यमंत्री कन्नी काट गये, तो VIDEO पोस्ट कर बाबूलाल बोले, डींगे हांकने वाले हेमंत के मुंह से फूट नहीं....

रांची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का एक VIDEO सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। झारखंड में युवाओं को रोजगार और नौकरी को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में हेमंत कन्नी काटकर निकलते दिख रहे हैं। अब इस VIDEO को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने पोस्ट किया है। बाबूलाल मरांडी ने वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर पोस्ट किया है। मरांडी ने पोस्ट कर हेमंत सोरेन पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि डींगे हांकने वाले हेमंत सोरेन के मुंह से नौकरी के नाम पर एक शब्द नहीं फूट रहा है।


दरअसल हेमंत सोरेन से ये पूछा गया था, कि आपके मुख्यमंत्री बनने के बाद युवा बड़ी उम्मीद से आपकी तरफ देख रहा है, रोजगा और नौकरी के मुद्दे पर क्या मैसेज देना चाहेंगे। सवाल को खड़े होकर सुनने के दौरान हेमंत सोरेन मुस्कुराते रहे और जब पत्रकार का सवाल खत्म हुआ, तो चलिये..कहकर आगे बढ़ गये। इसी 12 सेकेंड के वीडियो को पोस्ट कर बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सोरेन को घेरा है। उन्होंने लिखा है, कि हेमंत सोरेन ने कभी भी युवाओं के दुख दर्द को नहीं समझा है।

बाबूलाल मरांडी ने पोस्ट में लिखा है कि, 5 साल पहले, 5 लाख युवाओं को नौकरी देने की घोषणा करने वाले हेमंत सोरेन अब मुँह छिपाकर भाग रहे हैं। बात-बात पर लंबी चौड़ी डींग हांकने वाले हेमंत सोरेन के मुँह से अब नौकरी के नाम पर एक शब्द तक नहीं फूट रहा है। युवा साथियों, हेमंत के चाल-चरित्र को अच्छे से पहचान लीजिए।

उन्होंने आगे लिखा है कि राजशाही सुख में पले-बढ़े, लक्जरी गाड़ियों में फर्राटा भरने और शानो-शौकत की जिंदगी जीने वाले हेमंत सोरेन झारखंड के गरीब, दलित, आदिवासी और पिछड़े तबके के युवाओं का दुख-दर्द कभी नहीं समझ पाएंगे। इस व्यक्ति को सत्ता से खदेड़ कर ही अपने हक़ की नौकरी हासिल की जा सकती है।आपको बता दें कि दो दिन पहले ही हेमंत सोरेन ने तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। उन्होंने अकेले ही शपथ ली थी। चर्चा है कि शक्ति परीक्षण के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार होगा।

HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story