झारखंड: गरमी में छत पर सोना पड़ गया महंगा, चोरों ने उड़ा डाले 22 लाख के सामान

धनबाद : बीसीसीएल कर्मचारी के घर पर चोरों ने धावा बोल कर लाखों के रुपये की सामान चोरी कर ली। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक चोरों ने 22 लाख के जेवहरात सहित 20 हजार रुपये कैश की चोरी की है।

घटना धनबाद जिले के नावाडीह स्थित शाइन सिटी के पास गुरुवार रात चोरों ने एक बंद आवास को निशाना बनाया। यह बंद आवास बीसीसीएल से रिटायर्ड कर्मी अभिलाष सिंह का है। चोर आवास का ताला तोड़कर लाखों रूपये का सामान पार कर गये, लेकिन घरवालों को इसकी भनक नहीं लग सकी।

जानकारी के मुताबिक अभिलाष अपने परिवार समेत घर के उतरी तल्ले पर सो रहे थे। जानकारी के मुताबिक चोरों ने नीचे के बाथरूम का वेंटीलेटर का ग्रिल खोलकर घर में घुसे और नीचे तल्ले को पूरी तरह से खंगाल दिया। घर सर्च करने के दौरान चोरों को अलमारी की चाभी भी हाथ लग गई जिसमें जेवरात व पैसे थे।पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज की तलाश कर रही है। पुलिस इस मामलें कुछ लोगों से भी पूछताछ कल रही है।



जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया, उससे एक बात तो साफ है कि इसमें किसी जानकार लोगों का हाथ है। चोरों ने आसानी से सभी जेवरात समेट लिए और मुख्य दरवाजा अंदर से खोलकर निकल लिए। जेवरात अभिलाष सिंह के दोनों बेटे के थे। भुक्तभोगी गृहस्वामी ने बताया कि उनके छोटा बेटा वैभव की शादी होने वाली थी।





HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story