झारखंड हेमंत सरकार से एक ही प्रश्न पूछ रहा है, "कितना ठगियेगा महाराज"? अमर बाउरी ने साधा हेमंत सोरेन पर फिर निशाना

रांची। अमर बाउरी का हेमंत सरकार पर हमला जारी है। उन्होंने विधानसभा के विशेष सत्र में भी अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा था। अमर बाउरी ने सोशल मीडिया हैंडल X पर सदन में दिये अपने भाषण के अंश को पोस्ट किया है। नेता प्रतिपक्ष ने लिखा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मेरा सीधा सवाल है - "लव जिहाद" "लैंड जिहाद" और संगठित रूप से धर्मांतरण के शिकार हो रहे जब संथाल परगना के आदिवासी ही नहीं बचेंगे तो किस नाम की आदिवासी अस्मिता की किस मुंह से बात हो रही है।

अगर झारखंड को बचाना है, तो यहां तालिबानी मानसिकता को वोट के माध्यम से रोकना होगा। नहीं तो, जिस प्रकार संथाल परगना का Demography बदल रहा है, भविष्य बेहद चिंताजनक है ! सिर्फ अपनी वोट बैंक की राजनीति के लिए अपने राज्य के भविष्य के साथ कैसे खिलवाड़ कर सेकते हैं बेहद शर्मनाक ...।

अमर बाउरी ने आगे लिखा है कि ध्यान रहे झारखंड यह लड़ाई आदिवासी अस्मिता को बचाने की है, समाज को अपनी माटी-बेटी-रोटी को बचाने की है! लिख कर ले लीजिए, अगर कुछ दिन और झामुमो-कांग्रेस-राजद की हेमंत सरकार चली तो "जिहादी मानसिकता" व "मिशनरियों" के संगठित कुकृत्यों से आदिवासियों का अस्तित्व ही समाप्त हो जाएगा ... आज पूरा झारखंड हेमंत सरकार से एक ही प्रश्न पूछ रहा है, "कितना ठगियेगा महाराज"

HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story