"सभी डीसी ध्यान दें! ऐसी कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी" सोशल मीडिया पर मिली शिकायत पर CM ने दिखायी तल्खी, अफसरों को दे दी चेतावनी


Hement Soren News: हेमंत सोरेन 3.0 में शपथ लेने के बाद से ही एक्शन में है। वो लगातार बैठकें ले रहे हैं और कार्रवाईयों का निर्देश भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर आयी शिकायतों पर हेमंत सोरेन ने बड़ा एक्शन लिया है। सोशल मीडिया पर एक जर्नलिस्ट के ट्वीट पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कड़ा निर्देश सभी जिलों के डीसी को दे दिया है।

दरअसल रवि प्रकाश नाम के एक पत्रकार ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को टैग करते हुए स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही की तरफ उनका ध्यान आकृष्ट कराया था। उन्होंने ट्वीट पर लिखा था कि कैंसर या दूसरी गंभीर बीमारी में 1-2 दिन की भी देरी मरीज की जान ले सकती है। इसके बावजूद राँची के ट्रेजरी ऑफ़िसर ने सिविल सर्जन दफ़्तर द्वारा इस योजना के तहत भुगतान के लिए 26 जून को भेजे गए अलग-अलग मरीज़ों के करीब 17 लाख के बिल का भुगतान 7 जुलाई तक रोके रखा है।

मुख्यमंत्री ने इस ट्वीट पर तुरंत ही संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री ने उस पोस्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा, डीसी रांची ध्यान दें। तत्काल इस मामले की जाँच करें और दोषी पाये जाने पर संबंधित अधिकारियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर उदाहरण स्थापित करें। अन्य सभी ज़िलों के उपायुक्त ध्यान दें - ऐसी कोई कोताही हरगिज़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी।





HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story