रांची : पैसे लेकर बच्चों का पोर्नोग्राफी वीडियो भेजने के आरोपी को झारखंड सीआईडी ने आज केरल से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी अरुण बाबू मूल रूप से केरल के कन्नूर जिला का रहने वाला है. उसके पास से पोर्नोग्राफी वीडियो भेजने वाले दो मोबाइल फोन, टेलीग्राम लिंक और डाटा बरामद किया गया है.

चाइल्ड सेक्स वीडियो और स्कॉट्स सर्विस नाम के ग्रुप में पैसा लेकर छोटे-छोटे बच्चों का पोर्नोग्राफी वीडियो भेजा जा रहा था. इसकी शिकायत बाल अधिकार कार्यकर्ता बैजनाथ कुमार ने बीते 29 अगस्त को सीआइडी से की थी.

स्कॉट्स सर्विस के नाम से ओपन ग्रुप संचालित

सीआइडी से शिकायत में कहा गया था कि टेलीग्राम चैनल के माध्यम से चाइल्ड सेक्स वीडियो और स्कॉट्स सर्विस के नाम से एक ओपन ग्रुप संचालित है, जिसका कोई भी सदस्य बन सकता है. मैं पिछले एक वर्ष से कॉल गर्ल्स दिल्ली ग्रुप का सदस्य बनकर इस ग्रुप की निगरानी कर रहा था. दिल्ली सेक्स ग्रुप से एक और लड़कियों का अड्डा नामक ग्रुप में एड होने के लिए लिंक मिला. इस ग्रुप में बीते 28 अगस्त को 10:41 बजे सुबह में ऑनलाइन चाइल्ड सेक्स पोर्नोग्राफी वीडियो चाहिए क्या? मैसेज आया, मैंने जवाब में हां और कैसे ? लिखा. इसके लिए उन्होंने एक वीडियो इमेज का लिंक भेजा और साथ में एक डेमो वीडियो भी भेजा, जिसे देखने के बाद ऑटो डिलिट हो गया. पुनः ग्रुप में मैसेज आया कि 220 रुपये में 8000 से ज्यादा चाइल्ड सेक्स पोर्नोग्राफी वीडियो मिलेगा. जिसका भी उन्होंने एक लिंक भेजा, जिसमें उनका यूपीआइ आईडी 9341466767@ है, जो कि एयरटेल पेमेंट बैंक का है. यह लिंक मो इमरोज अंसारी द्वारा भेजा गया था.

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...