चेन्नई 11 मई 2022। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा आईपीएल से बाहर हो गये हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से इस बारे में अधिकारिक बयान जारी कर दिया गया है। सीएसके की तरफ से कहा गया है कि आरसीबी के खिलाफ खेलते हुए जडेजा चोटिल हो गये थे, जिसके बाद वो टीम से बाहर हो गये हैं। हालांकि जिस वक्त चोट लगी थी, उसी वक्त ये कहा गया था कि रविंद्र जडेजा का अब आगे खेल पाना संभव नहीं होगा।

सीएसके के तरफ से जारी बयान के मुताबिक जडेजा की पसली में चोट लगी है, जिसकी वजह से उनका आगे खेल पाना संभव नहीं है। चोट की वजह से जडेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी मैं में खेल नहीं पाये थे। वो अभी डाक्टरों की निगरानी में हैं। उन्हें अभी ठीक होने में 15 से 20 दिन का वक्त लग सकता है। जिसकी वजह से उनका इस सीजन में अब आगे खेल पाना संभव नहीं है।

इस पूरे सीजन में रविंद्र जडेजा ना तो परफार्मेंस से बेहतर कर पाये और ना ही उनके रिश्ते टीम के साथ अच्छे थे। सीएसके का भी जडेजा के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे। चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम से भी रवींद्र जडेजा को अनफालो कर दिया था। जिसके बाद से ही टीम के साथ आगे बने रहने को लेकर आशंकाएं जतायी जा रही थी।

रवींद्र जडेजा की कप्तानी सीएसके लिए बेहद खराब रही। चेन्नई ने 8 में से 6 मुकाबले अपनी कप्तानी में गंवाये। बैटिंग में भी जडेजा अच्छा नहीं कर पाये। 10 मैच में जडेजा सिर्फ 116 रन बना सके, जिसमें 26 रन उनका हाईएस्ट स्कोर रहा। 5 विकेट उन्होंने लिये हैं।

खराब प्रदर्शन की वजह से सीएसके पहले ही खिताब की दौड़ से बाहर हो चुका है। वो इस बार प्ले आफ में भी अपनी जगह नहीं बना पायेगा। वो प्वाइंट टेबल में 9वें नंबर पर है। कुल 11 में से 7 मैच सीएसके ने हारे हैं, जबकि 4 में उसे जीत मिली है।

Leave a comment

Your email address will not be published.