पटना। IPS की पत्नी ने संसद भवन की तरफ कदम बढ़ा लिया है। चंपारण रेंज के डीआईजी IPS जयंतकांत की पत्नी स्मृति पासवान ने भाजपा पार्टी ज्वाइन कर लिया है। हालांकि अभी तक उन्होंने चुनाव लड़ने को लेकर पत्ते नहीं खोले हैं, लेकिन माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में अपनी दावेदारी कर सकती है। स्मृति पासवान की पहचान गृहिणी और सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में रही हैं।

स्मृति भारतीय जनता पार्टी से जुड़कर राजनीतिक जीवन की शुरुआत कर रही हैं। स्मृति पासवान ने बताया कि आईपीएस की पत्नी के साथ सामाजिक कार्यकर्ता होने के बाद भी वो सियासी सफर को समाज सेवा के रूप में चुनकर आगे बढ़ रही है। पार्टी ज्वाइन करते ही उन्होंने कहा कि बीजेपी में भारतीय और जनता, दोनों ही मेरी प्रियोरिटी है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने स्मृति पासवान को पार्टी की सदस्यता दिलाई। पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि बीजेपी का जिंगल हैं, सपने नहीं हम हकीकत को बुनते हैं तब ही तो सभी मोदी को चुनते हैं। बीजेपी ज्वाइन करने के पीछे दो प्रायोरिटी है। पार्टी के नाम में दो बड़े शब्द हैं। पहली भारतीय और दूसरी जनता। इन दो शब्दों पर फोकस करें तो यही मेरी प्राथमिकता है। यही कारण है कि मैंने बीजेपी ज्वाइन की।

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...