इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक इंस्पेक्टर ने महिला SI रंजना को गोली मार दी। बाद में गोली मारकर इंस्पेक्टर ने खुद भी खुदकुशी कर ली। घटना इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम का है। इस घटना में महिला सब इंस्पेक्टर की हालत गंभीर है, जबकि इंस्पेक्टर की मौके पर ही मौत हो गयी थी। इंस्पेक्टर चंद्रावतीगंज थाने में पदस्थ थे और हाल ही में उनका तबादला भोपाल हुआ था। वे पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात महिला पुलिस अधिकारी से मिलने आये थे।

इंस्पेक्टर की लाश एक कार के पास पड़ी मिली है, जबकि उनका सर्विस रिवाल्वर पैर के पास गिरा था. पुलिस कंट्रोल रूम में अचानक से गोली चलने की आवाज से सनसनी फैल गयी, जिसके बाद तत्काल लोग मौके की तरफ भेगा। जहां बाहर ही एक कार के पास इंस्पेक्टर हाकम सिंह पवार का शव पड़ा था, जबकि उसके पास ही एसआई रंजना लहूलूहान गिरी हुई थी। पहले तो लोगों को लगा दोनों की मौत हो गयी है, लेकिन जब लोगों ने उसे हिलाया तो महिला पुलिसकर्मी उठकर बैठ गयी। उनके पैरों के पास ही सर्विस रिवाल्वर पड़ी हुई थी। फिलहाल महिला पुलिसकर्मी की हालत गंभीर है, जिसें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वीडियो जो सामने आया है, उसके मुताबिक टीआई हकाम सिंह पवान मुंह के बल जमीन पर गिरे हुए थे। वीडियो सामने आया है, जिसमें कार पर खून के छींटे पड़े हुए थे।

पुलिस महिला एसआई के स्वस्थ्य होने का इंतजार रही है, ताकि उसके बयान के आधार पर जांच आगे बढ़ाई जाये। एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें घटना के ठीक पहले महिला एसआई और इंस्पेक्टर हाकम सिंह रेस्टोरेंट में चाय पीते दिखायी दे रहे हैं।

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण जारी मिश्र के मुताबिक पुलिस कंट्रोल रूम के पास ये घटना हुई है। टीआई की पोस्टिंग भोपाल में है, वो इंदौर आये थे और महिला एसआई से मिलने के लिए पहुंचे थे। दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ, जिसके बाद उन्होंने महिला को गोली मारी और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। मामला प्रेम प्रसंग का है या कुछ और इस मामले में जांच चल रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.