दारोगा की हत्या : ASI को मारी चार गोलियां, हत्या के बाद शव को नहर में फेंका, आरोपी ने पिस्टल सहित किया थाने में सरेंडर

पानीपत। ASI की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। ASI का नाम ऋषि है, जो पानीपत के सेक्टर 13-17 थाना में तैनात था। गोली मारकर हत्या के बाद शव को नहर में फेंक दिया गया था। ASI ऋषि कुमार पिछले कई सालों से पानीपत पुलिस में तैनात है। वह यहां सेक्टर 11-12 चौकी, समालखा की हथवाला चौकी समेत मतलौडा की थर्मल चौकी में बतौर इंचार्ज रह चुका है। हाल में वह सेक्टर 13-17 थाना में बतौर जांच अधिकारी कार्यरत था।

जानकारी के मुताबिक ASI की हत्या उसके ही पहचाने वाले दीपक ने की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक दीपक और ASI ऋषि के बीच दोस्ती थी। दोनों शनिवार की रात को एक साथ ही थे। दोनों पार्टी कर रहे थे।

इसके बाद वे करनाल की ओर गाड़ी में चले गए। जहां किसी बात पर उनकी कहासुनी हो गई। कहासुनी के बीच दीपक ने तैश में आकर अपने पास रखी पिस्तौल से ऋषि की तरफ ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।4-5 गोलियां ऋषि को लगी और उसकी मौके पर मौत हो गई। डर की वजह और किसी को वारदात का न पता लगे, इसलिए उसने शव को नहर में फेंक दिया और वापस पानीपत आ गया।

बताया जा रहा है कि यहां आने के बाद उसने पुलिस को सरेंडर किया और उससे पिस्तौल भी बरामद की गई है। पुलिस आरोपी के साथ पूछताछ कर रही है।

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story