गोपालगंज। ….जिस थाने में दारोगा थे, उसी थाने में पहले तो दारोगा के खिलाफ FIR दर्ज हुई और फिर उसी थाने की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वर्दी को शर्मसार करने वाली ये वारदात बिहार के गोपालगंज की है, जहां दारोगा बीएन प्रसाद ने थाना परिसर में एक लड़की के साथ कुकर्म करने की कोशिश की। मामले में शिकायत के बाद SP के आदेश पर आरोपी सब इंस्पेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मातबिक गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक किशोरी को थाना परिसर में दारोगा बीएन प्रसाद ने काम के बहाने बुलाया और फिर उसके साथ गंदा काम करने की कोशिश की। लड़की के विरोध के बाद दारोगा ने उसे छोड़ दिया। किशोरी ने घर पहुंच कर इसकी जानकारी अपनी मां और फिर मीरगंज थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी गयी। एसपी के आदेश पर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपित दारोगा को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक मीरगंज थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर बीएन प्रसाद थाना परिसर में ही रहते है। दारोगा बीएन प्रसाद के क्वार्टर में एक महिला खाना बनाने आती है, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वो नहीं आयी तो दारोगा ने फोन कर बर्तन धोने के लिए अपनी बेटी को भेजने को कहा। महिला की बेटी जब दारोगा के क्वार्टर में पहुंची तो उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे।

Donate to HBPL