'बहन-बेटी को छेड़ा तो अगले चौराहे पर यमराज करेगा इंतजार', मुख्यमंत्री की इस चेतावनी ने मचा दी खलबली

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चेतावनी ने एक बार फिर हड़कंप मचा दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर राज्य में कोई महिला उत्पीड़न जैसा अपराध करेगा तो अगले चौराहे पर ‘यमराज’ उसका इंतजार कर रहे होंगे। मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी अंबेडकर नगर में छेड़छाड़ के दौरान दुपट्टा खींच लिए जाने से सड़क पर गिरी कक्षा 11 की एक छात्रा की मोटरसाइकिल की चपेट में आने से हुई मौत के बाद आई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखपुर जिले में 343 करोड़ रुपये की 76 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।
आदित्यनाथ ने इस मौके पर अपने संबोधन में कानून और व्यवस्था के लिए एक मजबूत कानूनी प्रणाली के महत्व का उल्लेख किया. साथ ही इस बात पर जोर दिया कि किसी को भी व्यवस्था को बाधित करने के लिए कानून का दुरुपयोग करने की अनुमति नहीं दी जाए. उन्होंने कहा कि कानून सुरक्षा के लिए है और अगर किसी ने महिलाओं को परेशान करने जैसा अपराध किया है, तो ‘यमराज’ अगले चौराहे पर उसका इंतजार कर रहे होंगे.

सीएम ने कहा कि विकास में बैरियर बनने वालों को बेनकाब करने का काम सरकार तेजी से कर रही है. विकास कार्यों में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सभी को मानक और गुणवत्ता के साथ विकास कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध होना होगा. विकास ही गोरखपुर और उत्तर प्रदेश की पहचान है. छह साल पहले प्रदेश में गोरखपुर की और देश में उत्तर प्रदेश के प्रति लोगों की धारणा क्या थी. विकास की क्या स्थिति थी, ये सबको पता है.

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story