IAS ब्रेकिंग : भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के इन अधिकारी से ED करेगी पूछताछ, जारी हुआ समन

रांची । IAS राजीव अरुण एक्का की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इधर राज्य सरकार उनके खिलाफ लगे आरोपों के जांच के लिए कमिटी बना दी तो उधर ED ने उन्हें समन भेजकर बुधवार को पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय बुलाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आईएएस अधिकारी राजीव अरुण एक्का को ईडी ने समन जारी किया है. समन जारी कर बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें बताया गया था कि राजीव अरुण एक्का दलाल विशाल चौधरी के ऑफिस में बैठकर फाइल निपटा रहे थे.

इस मामले के उजागर होने के बाद ईडी ने आईएएस अधिकारी राजीव अरुण एक्का को समन जारी किया है. फिलहाल आईएएस अधिकारी राजीव अरुण एक्का पंचायती राज विभाग के प्रधान सचिव पद पर कार्यरत हैं. इसके पहले वह सीएम के प्रधान सचिव पद पर कार्यरत थे. निजी कार्यालय में फाइल निपटाने का विडियो लीक होने पर खूब ववेला मचा था जिसके बाद सरकार ने उन्हें मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव के पद से हटा दिया था।

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story