नयी दिल्ली: IAS टीना डाबी और IAS अतहर आमिर की जोडी टूट चुकी है। IAS की सबसे चर्चित जोड़ी के तलाक लेने के बाद अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ रहे हैं। IAS टीना डाबी ( IAS TINA DABI ) ने पिछले दिनों आईएएस प्रदीप के साथ दूसरी शादी कर ली, तो वहीं अतहर आमिर भी जल्द ही दूसरी शादी करने वाले हैं। IAS अतहर अली ( Athar amir) जल्द ही डाक्टर महरीन काजी से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों ने अपनी इंगेजमेंट की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। IAS अतहर आमिर और डाक्टर महरीन काजी की मेहंदी की रस्म की फोटो सामने आयी है। दोनों की जोड़ी काफी अच्छी दिख रही है।

अतहर और महरीन की सगाई कुछ दिन पहले ही हुई थी। दोनों सोशल मीडिया में काफी फेमस हैं। इसलिए उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की मेहंदी रस्म की फोटो सामने आयी है। फोटो सामने के आने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों को खूब सारी बधाईयी दी जा रही है। हालांकि दोनों की शादी का शेड्यूल अभी तक सामने नहीं आया है।

महरीन काज़ी की मेहंदी लगी फ़ोटो वायरल

महरीन की फोटो काफी खुबसूरत है। लाल और हरे रंग के गरारे के साथ दोनों हाथों में मेहंदी लगाये महरीन अतहर के साथ बैठी हुई है। उनका हेयर स्टाइल ड्रेस और मेकअप को लेकर भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं अतहर की बात करें तो अतहर अभी श्रीनगर म्यूनिसिपल कारपोरेशन के कमिश्नर हैं। आईएएस अतहर के लुक की काफी तारीफ हो रही है, हालांकि उनका लुक काफी सिंपल है।

कौन है अतहर आमिर का महबूबा महरीन काजी

महरीन काजी श्रीनगर की लाल बाजार की रहने वाली है। डा मेहरीन काजी एमडी मेडिसिन है, उनके पास इंटरनेशनल मेडिसिन में यूके लाइसेंस और बोर्ड सर्टिफिकेशन है। वो अभी राजीव गांधी कैंसर संस्थान और रिसर्च सेंटर दिल्ली में साइंटिफिक आफिसर है। डा मेहरी के काफी फालोअर्स हैं। वो सोशल मीडिया में काफी एक्टिव भी है वो कई ब्रांड्स को भी प्रमोट करतीहै। उनके इंस्टाग्राम पर करीब 2 लाख से ज्यादा फालोअर्स हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.