भागलपुर। बिहार के भागलपुर से एक बड़ी खबर आ रही है। भागलपुर के एक ज्वेलर्स से लाखों की लूट हुई है। घटना पटेल बाबू रोड की बतायी जा रही है। लूट की वारदात अब से कुछ देर पहले सरेराह हुई है। घटना के बाद पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर लूटेरों की तलाश में जुट गयी है। जानकारी मुताबिक भागलपुर के तिलकामांझी थाना क्षेत्र के पटेल बाबू रोड पर शुक्रवार की दोपहर लूटेरों ने एक ज्वेलरी कारोबारी से 30 किलो चांदी लूट लिये।

लूटे गये चांदी की कीमत 18 लाख रूपये बतायी जा रही है। दिन दहाड़े लूट की इस वारदात ने इलाके में सनसनी फैला दी है। घटना की सूचना तत्काल तिलकामांझी पुलिस को दी गयी, जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर दी है और जांच कर रही है।

घटना की सूचना पर सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात, एएसपी सिटी शुभम आर्य सहित कई पुलिस पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिसकर्मियों को जांच को लेकर निर्देश दिये। खबर के मुताबिक जो चांदी लूटी गयी है, वो वो सोनपट्टी स्थित स्वर्ण कारोबार करने वाले सत्न लाल वर्मा की बतायी जा रही है। ज्वेलर्स का स्टाफ शुक्रवार को कोलकाता से चांदी लेकर बस से भागलपुर लौटा था और फिर सोनपट्टी स्थित ज्वेलर्स की दुकान पर जा रहा था, इसी दौरान घात लगाकर बैठे लूटेरों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया और मौके पर फरार हो गये।

Leave a comment

Your email address will not be published.