पटना। उस वक्त अचानक हड़कंप मच गया, जब पटना से दिल्ली जा रही फ्लाइट में बम होने की खबर आ गयी। आनन-फानन में इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6E2126 को अचानक पटना एयरपोर्ट पर ग्राउंड किया गया. एक यात्री ने प्लेन में बम होने का दावा किया था। आनन-फानन में सभी यात्रियों को फ्लाइट से बाहर उतारा गया। पटना एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षा कर्मी और बम निरोधक दस्ता इंडिगो की फ्लाइट की जांच शुरू की।

डॉग स्क्वाड की मदद भी ली जा रही है। फिलहाल पटना एयरपोर्ट के चारों तरफ सुरक्षा घेरा बना दिया गया है. वहीं, सूचना मिल रही है कि यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए गुरुवार की रात दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट को रद्द कर दिया गया है. एक व्यक्ति ने खुद बताया कि वह अपने बैग में बम रखकर इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली जा रहा है. इसके बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सीआइएसएफ के अधिकारी हरकत में आ गए और सूचना देने वाले व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. डीएम ने बताया कि जिस शख्स ने यह सूचना दी है वह बात करने के दौरान मानसिक रूप से बीमार लग रहा है.

रात 9:00 बजे इंडिगो के फ्लाइट में बम होने संबंधी कॉल आई थी। फोन करने वाले का मकसद फ्लाइट को लेट करना अथवा शरारत भरा कदम हो सकता है। वहीं, सुरक्षा के लिए विमान की दोबारा जांच की जा रही है। इस दौरान सभी यात्री भयभीत दिखाई दिए। एयरपोर्ट थाने की पुलिस भी मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल एयरपोर्ट प्रशासन के अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.