मुंबई । काफी विद करण सीजन -7 को शुरू होने में बस कुछ घंटे बचे हैं। काफी शो के पहले मेहमान करण जौहर के राकी और रानी यानि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट होंगे। रणवीर और आलिया की धमाकेदार केमेस्ट्री को हाईलाइट करते हुए शो का प्रोमो सामने आये हैं। इस प्रोमो में दोनों स्टार अपना सीक्रेट खोलते दिख रहे हैं। आलिया भट्ट का सुहागरात को लेकर एक बड़ा मिथ टूटा है। वहीं एक सीन ऐसा भी आया, जब हमेशा कूल रहने वाले रणवीर नाराज हो गये।

करण जौहर के शो से वो वाकआउट करने की भी कोशिश की, लेकिन फिर करण के कहने पर अपने काउच पर वापस लौट गये। करण जौहर ने आलिया और रणवीर के बार में कहा कि आपदोनों की हैप्पी फैमिली लाइफ है। आलिया शो में रणवीर को पम्मी कहती दिखी। करण जौहर ने आलिया से शादी के उस मिथ के बार में पूछा, जो उनकी शादी के बाद पूरी तरह से टूट गया।

आलिया ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया। कहा कि सुहागरात जैसा कुछ नहीं होता है। आप बहुत थके हुए होते हैं। ये सुनकर करण और रणबीर हंस पड़ते हैं। अब समझ जाइये आप कि आलिया की सुहागरात कैसी रही होगी। इसके बाद आलिया ने पूछा कि उनकी बेस्ट आनस्क्रीन केमेस्ट्री वरूण और रणवीर में से किसके साथ है। इसका आलिया ने ऐसा जवाब दिया कि रणबीर नाराज हो गये और शो के वाकआउट करने लगे। हालांकि ये सब एक मस्ती थी। रणबीर ने आलिया को दोस्त के नाम पर कलंक बताया।

Leave a comment

Your email address will not be published.