सड़क हादसा : मध्य प्रदेश के इंदौर में देर रात भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है. हादसा मध्य प्रदेश के इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है. बताया जा रहा है कि कार बेटमा के पास रतलाम पासिंग कार रोड पर खड़े डंपर में जा घुसी. डंपर रेत से भरा हुआ था. घटना स्थल पर रेत बिखरी हुई है. इस हादसे में एक वृद्ध घायल है, जिसका इलाज चल रहा है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक सभी लोग गाड़ी में सवार होकर बांक टांडा से गुना जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए. घटना के बाद जिस वाहन से कार टकराई थी, वो वाहन चालक भाग निकला. फिलहाल पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे हैं.

डीएसपी ग्रामीण उमाकांत चौधरी ने बताया,”हमें पीएस बेतवा सीमा में इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर एक कार दुर्घटना की सूचना मिली थी. एक बोलेरो एसयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी औरकार में सवार 9 लोगों में से 8 की मौत हो गई है. सभी लोग गुना की ओर जा रहे थे. हादसे में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की भी मौत हो गई है. मौके पर मौजूद जवानों ने सभी शवों को इंदौर भेजा है.” उमाकांत चौधरी ने बताया कि बोलेरो शिवपुरी का रहने वाला और गुना में पदस्थ एक पुलिस आरक्षक चल रहा था.

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...