प्यार में बेदम पिटाई: शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा था आशिक, ग्रामीणों ने पकड़कर रात भर पीटा, 11 पर FIR दर्ज

बक्सर। शादीशुदा प्रेमिका प्यार युवक को महंगा पड़ गया। मामला सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।ग्रामीणों ने पकड़कर लात घूंसों से मार मारकर उसकी हालत खराब कर दी। दरअसल शादीशुदा प्रेमिका से युवक प्रेमालाप करने पहुंचा ही था कि ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर रस्सी से बांधकर पूरी रात लाठी-डंडे से पिटाई की। युवक का नाम चंदन कुशवाहा है।

घटना का एक वीडियो भी आया है, जिसमें युवक को ग्रामीण पकड़कर पीटते हुए नजर आ रहे हैं। लोग उसकी लात घूंसों से पिटाई कर रहे हैं। महिलाएं भी इस दौरान पिटाई करती है। इधर युवक जोर-जोर से चिल्ला रहा है और छोड़ने की गुहार भी लगाता है। लेकिन ग्रामीण पीटते दिख रहे हैं। इधर सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को छुड़वाया। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। हालांकि आक्रोशित लोग इस दौरान पुलिस से भी भिड़ गये।

दरअसल शादीशुदा चंदन कुशवाहा का गांव की ही एक शादीशुदा महिला से प्रेम-प्रसंग था। में रात चंदन महिला के घर पहुंचा था। इसकी सूचना ग्रामीणों को मिली तो पकड़ने पहुंचे, लेकिन वह भाग गया था। अगले दिन रविवार को फिर युवक महिला के घर पहुंचा तो ग्रामीणों ने महिला के साथ कमरे में रंगेहाथ पकड़ लिया। मामले 11 लोगों पर FIR दर्ज की गई है।

इधर युवक के परिजनों का कहना है प्रेम-प्रसंग का मामला नहीं है। 2018 से जमीन का विवाद चल रहा है। रविवार की रात 10 बजे बिजली कटी हुई थी। इस कारण वहां कुछ देर के लिए रुक गए थे, जिन्हें घर में ले जाकर बुरी तरह पिटा गया। युवक की शिकायत पर दर्ज शिकायत पर मामले की जांच चल रही है।

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story