VIDEO- टीम इंडिया की जीत से प्रधानमंत्री गदगद, आधी रात वीडियो किया पोस्ट, लिखा, गर्व है

Prime Minister On Team India : 13 साल बाद भारत के विश्व चैंपियन बनने हर देशवासी गर्व से फूले नहीं समा रहा है। देश में दिवाली और होली मनायी जा रही है। इधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टीम इंडिया को बधाई दी और कहा कि हमें भारतीय क्रिकेट टीम पर गर्व है। पीएम मोदी ने एक्स पर बधाई का वीडियो पोस्ट किया। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, "चैंपियन! हमारी टीम टी20 विश्व कप को शानदार अंदाज में घर लेकर आई! हमें भारतीय क्रिकेट टीम पर गर्व है. यह मैच ऐतिहासिक था।







प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो में कहा, "टीम इंडिया को इस भव्य विजय के लिए सभी देशवासियों की तरफ से बहुत-बहुत बधाई. आज 140 करोड़ देशवासी आपके इस शानदार प्रदर्शन के लिए गर्व महसूस कर रहे हैं. खेल के मैदान में आपने वर्ल्ड कप जीता लेकिन हिंदुस्तान के हर गांव, गली-मोहल्लों में कोटि-कोटि देशवासियों का दिल जीत लिया।


ये टूर्नामेंट एक विशेष कारण से भी याद रखा जाएगा. इतना सारे देश, इतनी सारी टीमें और एक भी मैच हारना नहीं, ये छोटी उपलब्धी नहीं है. आपने क्रिकेट जगत के हर महार्थी, उनके हर बॉल को खेला और आपने शानदार विजय प्राप्त करते रहे. एक के बाद एक विजय की परपंरा ने आपके हौंसले को तो बुलंद कर दिया लेकिन इस पूरी टूर्नामेंट को भी रोचक बना दिया. आपने शानदार विजय प्राप्त की है. मेरी तरफ से आपको बहुत बहुत बधाई देता हूं. बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। "




HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story