महिला सिपाही से दारोगा ने किया रेप, महिला कांस्टेबल बोली, मुझे फ्लैट में ले गया फिर... FIR दर्ज

शादीशुदा महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेप किया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर 32 वर्षीय आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी ने महिला कॉन्स्टेबल पर पति को छोड़ने का भी दबाव बनाया था. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है।एजेंसी के अनुसार, यह घटना साल 2020 से जुलाई 2022 के बीच सानपाड़ा इलाके में हुई।

आरोपी सब इंस्पेक्टर ने 26 साल की विवाहित महिला सब इंस्पेक्टर से दोस्ती की. दोनों मुंबई पुलिस ज्वाइन करने के बाद एक दूसरे को जानते थे। आरोप है कि सब इंस्पेक्टर ने महिला कॉन्स्टेबल (woman constable) को बातों में फंसाकर उससे शादी का वादा भी किया था। इसके बाद वह महिला को सानपाड़ा के एक फ्लैट में ले गया, जहां कई बार रेप किया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पीड़िता से धीरे-धीरे बहाने से 19 लाख रुपये ले लिए, जिसके बाद केवल 14.61 लाख रुपये ही वापस किए। सानपाड़ा पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि आरोपी सब इंस्पेक्टर काफी दिनों तक महिला का पीछा करता रहा. उसने महिला कॉन्स्टेबल को पति को छोड़ने के लिए कहा. ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी।

इस मामले में सबसे पहले आरोपी के खिलाफ मुंबई के पंत नगर पुलिस स्टेशन में रेप की शिकायत दर्ज की गई थी। इस मामले में आगे की जांच सानपाड़ा पुलिस को सौंपी गई. जांच के बाद सानपाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज किया. बता दें कि जीरो एफआईआर किसी भी पुलिस स्टेशन में दर्ज की जा सकती है, चाहे घटनास्थल या अधिकार क्षेत्र कुछ भी हो और बाद में इसे उपयुक्त पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर किया जा सकता है।

HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story