बीयर भरी ट्रक पलटी, शराबियों ने उड़ायी मौज, ...जिसको जैसा मौका मिला, पेटी-पेटी ले भागा...फिर...

जैसे ही बीयर से भरी ट्रक पलटी, शराबियों की बांछे खिल गईं। जैसा कि मौक़ा मिला, पेटी का पेटी लेकर भागना शुरू कर दिया, हालांकि उनकी ये मौज ज़्यादा नहीं चली। पुलिस ने धावा बोलने वालों को पकड़ लिया। मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव का है, जहां जी रोड नेशनल हाईवे पर भालू से भरा एक ट्रक पलट गया, जिससे हाईवे जाम लग गया। बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के औरंगाबाद से बीयर की पेटियां लेकर आ रहा था, जिसमें करीब 2400 बीयर के प्लेट थे।

यहां देखें वीडियो


https://youtu.be/FS6LLEhPG1k?si=9c6--MJ_bDvHONPC


पूरा मामला सिटी मीठा थाना क्षेत्र का है। इधर बीयर भरी ट्रक पलटी, उधर पियक्कड़ों ने मौके पर चौका मारना शुरू कर दिया। दो-दो-तीन-तीन पेटी हो जाओ लोग की कोशिश करने लगे। हालांकि अधिकारियों की मुस्तैदी से चोरी की कोशिश ज्यादा कामयाब नहीं हुई। जानकारी के अनुसार ओडिशा में बीयर ट्रकों से ट्रक जा रहा था, तभी मंगलवार की रात करीब 1 बजे जी ई रोड में पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पास अचानक से ट्रक पलट गया।

ट्रकों के पलटने से ड्राइवर क्लीनर बच गए, लेकिन सड़क पर बियर की कई पेटियां टूट कर खराब हो गईं। इस दौरान सड़क पर शराब पीने लगी। सड़क पर आने जाने वाले लोगों ने भालू की पेटी लेकर दौड़ने की कोशिश की, लेकिन लोगों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। रात को ही पुलिस बल और आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई थी। पलटे ट्रकों को खाली कराकर दूसरी गाड़ी से भालू की पेटियों को नदी स्थित मोहरा वेयर हाउस में रखवाया गया है।

HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story