क्राइम न्यूज । क्या ऐसा भी हो सकता है ? ये सवाल है क्योंकि अपराध का कोई मूल्यांकन नहीं किया जा सकता, अपराध सिर्फ और सिर्फ अपराध ही हो सकता है। परंतु जब इंसानी रिश्ते और जिस्म के भूख अपराध करने पर विवश कर देती हो तो सुर्खियां बन हीं जाती है। ताजा मामला यूपी के कानपुर से हैरान कर देने वाला आया है. रविवार की देर रात एक युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था. इस दौरान प्रेमिका ने अपनी सहेली को भी बुला लिया था. प्रेमी- प्रेमिका दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे.

प्रेमिका अपनी सहेली से संबंध बनाने का बनाया दबाव

प्रेमिका की सहेली ने युवक पर संबंध बनाने का दबाव बनाया. आरोप है कि युवक ने इंकार किया तो प्रेमिका की सहेली ने नाराज होकर उसका प्राइवेट पार्ट को काट लिया. खून से लथपथ युवक मौके से भाग कर किसी तरह घर पहुंचा. खून से कपड़े लथपथ देखकर युवक के परिजन उसे इलाज के लिए सीएचसी ले गए. वहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया.

प्रेमिका ने क्यों काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के रौतापुरकला गांव में रहने वाले युवक का गांव की ही एक महिला से संबंध थे. महिला की शादी हो चुकी है, वह पति से विवाद होने के बाद अलग रह रही थी. बीते रविवार आधी रात को युवक प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था. इस दौरान प्रेमिका ने अपनी सहेली को भी घर बुला लिया था, जिसकी जानकारी महिला के प्रेमी को नहीं थी. युवक ने बताया कि प्रेमिका की सहेली जबरन अवैध संबंध का दबाव बनाने लगी.जब युवक ने इसका विरोध किया तो उसने युवक के प्राइवेट पार्ट (गुप्तांग) को काट लिया. युवक की चीख सुनकर गांव वाले इकठ्ठा हो गए. खून से लथपथ युवक मौके से भागकर घर पहुंचा.

खून से लथपथ पति की हालत देख पुलिस को दी सूचना

घर में युवक की हालत देखकर उसकी पत्नी शोर मचाने लगी. किसी अनहोनी और जान की आशंका के चलते पत्नी ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद से युवक को सीएचसी अस्पताल ले गई. जहां उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...