वाराणसी । यूपी से एक बड़ी खबर आ रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है। मुख्यमंत्री योगी के हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है, हालांकि मुख्यमंत्री सुरक्षित बताये जा रहे हैं। बड़े हादसे की आशंका उस वक्त गहरा गयी, जब एक बड़ा सा पक्षी मुख्यमंत्री के हेलीकाप्टर से जमीन से हजारों फीट की ऊंचाई पर टकरा गया। जिसके बाद पायलट ने सुझबूझ दिखाते हुए हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करायी। अब खबर ये आ रही है कि स्टेट प्लेन से मुख्यमंत्री आदित्यनाथ लखनऊ के लिए रवाना होगा। हालांकि ये भी खबरें आयी कि वो सड़क मार्ग से भी लखनऊ आ सकते हैं।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरू पूर्णिमा कार्यक्रम की तैयारियोंका जायजा लेने के लिए वाराणसी आये थे। लौटने के दौरान उनका चौपर पक्षी से टकरा गया। मुख्यमंत्री ने वाराणसी में प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल का भी दौरा किया और वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना भी की।

हादसे के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को जैसे ही वाराणसी से लखनऊ की तरफ मुख्यमंत्री का चौपर रवाना हुआ, हेलीकाप्टर से एक बड़ा सा पक्षी टकरा गया, जिसके बाद हेलीकाप्टर में मौजूद सुरक्षा अधिकारियों ने मुख्यमंत्री के हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करायी। पायलट ने आशंका के मद्देनजर इमरजेंसी लैंडिंग की इजाजत ली और फिर तुरंत चौपर को नीचे उतारा।

Leave a comment

Your email address will not be published.