मुंबई : कियारा अडवाणी की फिल्म भूल भुलैया-2 20 may को रिलीज़ होने वाली है।फिल्म प्रोमोशन के दौरान भावुक होते हुए कियारा ने बताया कि मैने भी सुशांत से कहा था एक दिन कोई न कोई आप पर भी बायोपिक बनाएगा।

फिल्म एम.एस.धोनी में सुशांत और कियारा ने साथ काम किया था। फिल्म में दोनों ही स्टार्स की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। अब एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी के कई राज खोले बताया कि एक्टर सिर्फ 2 घंटे सोया करते थे।कियारा ने अपने को-स्टार और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की। बता दें, फिल्म एम.एस.धोनी में सुशांत और कियारा ने साथ काम किया था। फिल्म में दोनों ही स्टार्स की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। अब एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी से जुड़े कई राज खोले और बताया कि एक्टर सिर्फ 2 घंटे सोया करते थे। इसके पीछे खास वजह थी, तो चलिए आपको बताते हैं कियारा ने और क्या कहा है।

The Ranveer Show 201 संग इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, ‘औरंगाबाद में हमने शूटिंग शुरू की. वहां हम फिल्म का कोई गाना शूट कर रहे थे. मुझे याद है कि हमने पूरे दिन शूटिंग की और लगभग आठ बजे हमारा पैकअप हुआ. अगले दिन सुबह 4 हमारी फ्लाइट थी. इसलिए हमने सोचा कि अब क्या सोना, पूरी रात बात करते हैं. सब काफी खुश भी थे. उस वक्त मैंने सुशांत के साथ वक्त बिताया और उससे ढेर सारी बातें कीं. उसने मुझसे अपनी जर्नी शेयर की. कैसे उसने इंजीनियरिंग की, प्रीति जिंटा के साथ बैकअप डांसर रहा…कैसे उसे धोनी मिली. उसके पास ढेर सारी बुक्स थीं जिन्हें वो पढ़ता था. मुझे याद है कि ये सब जानने के बाद मैंने सुशांत से कहा था कि किसी दिन कोई ना कोई तुम पर बायोपिक ज़रूर बनाएगा. क्योंकि उसकी कहानी और जर्नी बहुत इंट्रेस्टिंग रही थी.

सुशांत सिंह राजपूत जून, साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह गए। उन्होंने सुसाइड किया था और उनकी मौत से हर कोई हैरान था। उनकी मौत की कई दिनों तक जांच भी चली लेकिन इसमें कुछ खास सामने नहीं आया। सुशांत के फैन्स आज भी उन्हें याद करते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.