Daily Horoscope: व्यापार में होगा मुनाफा या लगातार होगा नुकसान, राशिफल से जानिए आपके लिए क्या है आज सितारों का फरमान?

Daily Horoscope: आज 11 जुलाई दिन गुरुवारा है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. राशिफल के माध्यम से भविष्य में होने वाली घटनाओं का एक अनुमान लगाया जा सकता है.ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम में राशिफल का आकलन किया जाता है. आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. ग्रहों की चाल की बात करें तो आज ग्रहों के सेनापति मंगल अपनी राशि मेष में विराजमान रहेंगे.

देवगुरु बृहस्पति आज वृषभ राशि में मौजद रहेंगे. बात करें ग्रहों के राजा सूर्य की तो वो अभी मिथुन राशि में मौजूद रहेंगे. कर्क राशि में ग्रहों के राजकुमार बुध और धन व ऐश्वर्य के दाता शुक्र रहेंगे. चंद्रमा आज शाम 7 बजकर 49 तक सिंह में रहेंगे. इसके बाद वे कन्या में प्रवेश कर जाएंगे. मायावी ग्रह राहु मीन में तो केतु कन्या में रहने वाले हैं. शनिदेव कुंभ राशि में मौजूद रहेंगे. आइए जानते हैं आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

समय की कमी रह सकती है. मेहमानों का आगमन से आपका कार्य बाधित हो सकता है. बहनों से आपके संबंध कमजोर होंगे. व्यसनों पर आपको नियंत्रण रखना चाहिए. कार्यसिद्धि के लिए परिश्रम अधिक करना होगा.

वृषभ राशि

पुराने विवादों से निजात मिलने के पूरे योग हैं. प्रशासनिक अधिकारियों से मेलजोल बढ़ेगा. आर्थिक स्थिति कमजोर रह सकती है. व्यापार सामान्य रहेगा. नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति हो सकती है.

मिथुन राशि

समय रहते जरूरी कार्य पूरे होंगे. ससुराल पक्ष से लाभ मिलने की संभावना है. पार्टनरशिप में नए प्रस्ताव मिलने से आपको लाभ होगा. बोलचाल में आपको संयमित रहना होगा. मित्रों की मदद से महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे.

कर्क राशि

आपकी दिनचर्या में बदलाव आने की उम्मीद है. परिजनों का मार्गदर्शन मिलने से उन्नति होगी. विलासिता के प्रति रुझान बढ़ेगा. आवास संबंधी समस्या का समाधान होगा. प्रेम प्रसंग में न उलझें.

सिंह राशि

दूसरों की बातों पर जल्द विश्वास न करें. स्थिति को समझें फिर स्वविवेक से काम करें. माता-पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा. राजनीति में बड़े लोगों से भेंट होगी, जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा.

कन्या राशि

कार्य की अधिकता से निजी कार्य बाधित होंगे. रुका हुआ धन प्राप्त होने के योग बन रहे हैं. अधिक लोभ-लालच न करें. कामकाज करने में मन नहीं लगेगा. अपने स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें.

तुला राशि

परिवार के प्रति कठोर निर्णय लेना पड़ सकता है. पूर्व में किए गए कार्यों का शुभ फल प्राप्त होगा. मित्र से आर्थिक सहयोग मिल सकेगा. दिन प्रसन्नतापूर्वक व्यतीत होगा.

वृश्चिक राशि

आपको अपने पद का घमंड नहीं करना है. आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. आपका संपर्क बढ़ने से व्यापारिक लाभ अधिक होने के योग हैं. पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी. परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. यात्रा में सावधानी रखें.

धनु राशि

आपकी मेहनत से कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के चांस हैं. संतान की उन्नति सामाजिक सम्मान को बढ़ाएगी. जल्दबाजी में कार्य करने की प्रवृत्ति पर रोक लगाएं और समझदारी से कार्य करें. व्यवसाय से आपको उचित लाभ होगा.

मकर राशि

दूसरों के कार्य में अवरोध उत्पन्न न करें. नए कामों में सफलता मिलेगी. बुजुर्गों के स्वास्थ्य में सुधार होगा. अधूरे काम समय से पूरे होने के योग हैं. आर्थिक समस्या बनी रह सकती है.

कुंभ राशि

कारोबार का विस्तार होगा और राजनीति में आपके कार्यों को पूरा महत्व मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय में प्रगतिकारक वातावरण बनेगा. पारिवारिक स्थिति आनंददायक रहेगी. स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें. वाणी पर संयम रखें.

मीन राशि

समय रहते आप अपने जरूरी कार्यों को पूरा कर लें. आपकी सूझबूझ से व्यापार अच्छा चलने लगेगा. परिवार का भरपूर आपको सहयोग मिलेगा.आपकी बुद्धिमानी से समस्याओं का समाधान हो सकता है.

Related Articles

Next Story