देवघर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के दिन यानी कि कल 12 जुलाई को देवघर कॉलेज सहित ,देवघर जसीडीह के प्राइवेट स्कूलों में छुट्टी दे दी गई है । नरेंद्र मोदी के आगमन पर डीएवी भंडारकोला के 200 बच्चे मानव श्रृंखला बनाकर उनका स्वागत करेंगे। जानकारी के मुताबिक पीएम कार्यक्रम को लेकर देवघर कॉलेज को प्रशासन सहित एसपीजी द्वारा अधिग्रहण कर लिया गया है इसलिए देवघर कॉलेज में से परीक्षा केंद्र को स्थानांतरित कर रेड रोज स्कूल में शिफ्ट किया गया है।

वहीं कल पीएम के आगमन को लेकर शहर में गाड़ियों का परिचालन भी बाधित रहेगा। ऐसे में रेड रोज स्कूल सहित डीएवी भंडारकोला, डीएवी कास्टर टाउन ,जसीडीह पब्लिक स्कूल के अलावा अन्य स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है ।इसलिए उन लोगों ने छुट्टी की सूचना दे दी है। हालांकि इस स्कूल सस्थापक संचालकों ने बताया कि छुट्टी के बावजूद वे लोग प्रधानमंत्री के स्वागत में मानव श्रृंखला आदि में सीनियर विद्यार्थियों को शामिल करआयेंगे।

डीएवी के 200 बच्चे पीएम का करेंगे स्वागत।

12 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर डीएवी भंडारकोला के 200 बच्चे मानव श्रृंखला बनाकर उनका स्वागत करेंगे ।प्राचार्य डॉ विजय कुमार ने कहा है कि यह सौभाग्य है कि हमें पीएम के स्वागत करने का मौका मिला है।

पीएम मोदी के स्वागत में जलेंगे एक लाख दिये।

देवघर की महिलाओं ने एम्स और एयरपोर्ट मिलने की खुशी में टावर चौक पर रंगोली बनाई है। साथ ही आज शाम दीपोत्सव की तैयारी की गई है ।देवघर के टावर चौक से वीर कुंवर सिंह चौक तक एक लाख दिए जलाए जाएंगे ।वही रांची से सीएम हेमंत सोरेन भी कल पीएम मोदी के आगमन की तैयारी जायजा लेने देवघर पहुंचे थे ।उन्होंने पीएम मोदी सुरक्षा को लेकर दिशा निर्देश दिए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.