देवघर। झारखंड में पुरानी पेंशन महासम्मेलन में कर्मचारियों का शक्ति प्रदर्शन भी देखेगा। प्रदेश के अलग-अलग जिलों से पुरानी पेंशन को लेकर हुंकार भरी जा रही है। इसी कड़ी में देवघर में भी जयघोष महासम्मेलन को लेकर समीक्षा की गयी। आज आर मित्रा स्कूल के बगल में पुराना सदर अस्पताल के आईएमए हॉल में देवघर NMOPS और NPS स्वास्थ्यकर्मियों की बड़ी बैठक हुई। बैठक में इस बात का निर्णय लिया गया कि पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आहूत महासम्मेलन में जिले से ज्यादा से ज्यादा की संख्या में कर्मचारी रांची पहुंचेंगे और OPS की आवाज बुलंद करेंगे।

इस दौरान देवघर NMOPS के सह संयोजक संजीव कुमार और विश्वनाथ बक्शी ने मौजदू कर्मचारियों से आह्वान किया कि वो इस महासम्मलेन में शामिल होने का मौका ना चूके। उन्होंने कहा कि …

“OPS को लेकर हम सबने लंबी लड़ाई लड़ी है, अब वो लड़ाई हम जीत के करीब है। ये हम सब का कर्तव्य है कि संघर्ष के साक्षी हम सब बनें। हमें 26 जून को अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी है। हमें पूरी उम्मीद है कि 26 जून को हमारा संख्या बल देखकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हमें पुरानी पेंशन की सौगात जरूर देंगे। देवघर से हजारों की संख्या में कर्मचारी रांची पहुंचकर ऐतिहासिक महासम्मेलन के गवाह बनेगें”

बैठक में आज तैयारियों की समीक्षा के साथ-साथ सम्मेलन में जाने वाले कर्मचारियों को बैनर पोस्टर उपलब्ध कराये गये। बैठक में सभी प्रखंड संयोजकों को निर्देशित किया गया कि वो अपने प्रखंड से जरूर कर्मचारियों की महासम्मेलन में भागीदारी सुनिश्चित करें। बैठक में जिला सह संयोजक संजीव कुमार और विश्वनाथ बक्शी ने कर्मचारियों से ये भी अपील की, कि अगर कोई अन्य संगठन का भी पदाधिकारी या सदस्य है और ऐतिहासिक महासम्मेलन में जाना चाहता है तो उन्हें भी साथ लेकर आयें।

Leave a comment

Your email address will not be published.