पटना। लालू यादव के बेटे व हसनपुर से विधायक तेज प्रताप यादव से 10 करोड़ की डिमांड उनकी पत्नी एश्वर्या कर रही है। तलाक का केस तेज प्रताप और एश्वर्या के बीच चल रहा है। तेजप्रताप यादव ने इस मामले को लेकर कई गंभीर आरोप ऐश्वर्या और उनके परिवार वालों पर लगाए हैं। भावुक हुए तेज प्रताप यादव ने इंटरनेट मीडिया पर लिखा है कि तलाक के बदले उनसे 10 करोड़ रुपयों की मांग हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह दावा किया है कि जल्द ही वे सबूत के साथ कुछ तथ्य सामने लाएंगे, जो यह साबित कर देगा कि गलत कौन है। 

तेजप्रताप यादव ने बहुत सी बातें अपने फेसबुक पेज पर ऐश्वर्या और उनके परिवार को लेकर लिखी है। भावुक तेजप्रताप यादव ने लिखा है कि मां से बढ़कर इस दुनिया में कुछ भी नहीं होता। लेकिन क्या एक बेटे के सामने जब मां को परेशान किया जाने लगे, मां पर हाथ उठाया जाए। तो ऐसे में क्या एक बेटे को चुप रहना चाहिए। उन्होंने आगे लिखा है कि ऐश्वर्या और उसके परिवार ने उनकी मां को बहुत कष्ट दिया, साथ ही अपनों पर हाथ भी उठाया।

एश्वर्या राय ने कोर्ट में कहा था कि वह तेजप्रताप यादव के साथ रहना चाहती हैं। कोर्ट ने दोनों के बीच सुलह कराने के लिए दोनों परिवार को एक साथ बैठकर के लिए कहा है। कोर्ट आगे 18 अगस्त को इस मामले में सुनवाई करने वाला है।

मैं बात कर रहा उस धोखेबाज लड़की ऐश्वर्या और उसके लालची परिवार की, जिसने मेरी मां को बहुत कष्ट दिया। साथ ही मेरे अपनों पर हाथ भी उठाया ,विश्वास के बदले सिर्फ और सिर्फ धोखेबाजी मिली, क्योंकि परिवार में आने का मकसद कुछ और नहीं बल्कि राजनीतिक फायदे और पैसे थे…अब जब पिताजी बीमार हैं और पूरा परिवार परेशान है, तो मुझसे 10 करोड़ रुपए जैसी बड़ी रकम की मांग की जा रही।

Leave a comment

Your email address will not be published.