गिरिडीह : में एक युवक की लाश हाई वोल्टेज तार की खंबे के ऊपर लटकी हुई मिली है। घटना के बाद पुलिस के साथ-साथ बिजली विभाग के अधिकारी भी जांच में लगे हुए हैं।

यह घटना बेंगाबाद थाना क्षेत्र के छांछदो स्थित पावर सब स्टेशन के पास की है।मृत युवक की पहचान फिटकोरिया गांव के रहने वाले ताहिर अंसारी के रूप में की गई है ।घटना की जांच पुलिस विभाग और बिजली विभाग के अधिकारी दोनों मिलकर कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह ग्रामीणों की नजर जब खंभे से लटकी हुई युवक पर पड़ी तो तुरंत घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दे दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी और बिजली विभाग कर्मी भी घटनास्थल पर पहुंचे । जांच शुरू कर दी गई है। और पता लगाया जा रहा है कि युवक किस उद्देश्य से खंभे पर चढ़ा था।

इस घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की बातें की जा रही है ।कुछ लोगों का कहना है कि युवक अपने साथियों के साथ बिजली की तार चोरी करने खंभे पर चढ़ा होगा । इसी दौरान करंट की चपेट में आ गया और उसके साथ उसे लटकता हुआ छोड़कर भाग गए होंगे हालांकि थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया है कि जिस स्थान पर खंबा है वह इलाका सुनसान है ।ऐसे में यह मामला बिजली तार चोरी करने से ही जुड़ा लग रहा है। लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है ,और इस घटना से संबंधित लोगों की तलाश कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.