स्कूल में घुसकर हेडमास्टर को मार दी गोली, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

नालंदा। बदमाशों के हौसले कितने ज्यादा बुलंद हो गये हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कहीं दिन दहाड़े बैंक लूटा जा रहा है, तो कहीं स्कूल में घुसकर हेडमास्टर को गोली मारी जा रही है। नया मामला नालंदा का है, जहां सरकारी हाई स्कूल के प्रिंसिपल को ऑफिस में घुसकर बदमाश ने गोली मारी दी। प्रभारी प्रिंसिपल की हालत नाजुक है। आनन-फानन में प्रिंसिपल को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना एकंगरसराय प्रखंड के तेल्हाड़ा हाई स्कूल की है।

पुलिस के मुताबिक प्रभारी प्रिंसिपल का नाम संतोष कुमार है। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि एक बदमाश ऑफिस के गेट से कुछ कह रहा है। लेकिन, प्रिंसिपल अपनी कुर्सी पर बैठे रहते है।कुछ देर बाद बदमाश हाथ में पिस्टल लिए अंदर घुसता है और फायरिंग करता है। पहली फायरिंग मिस करता है। फिर दूसरी बार पांव पर निशाना साधते हुए फायरिंग की।

घटना को लेकर प्रिंसिपल ने बताया कि बदमाश पहले बाहर बुला रहा था। जब बाहर नहीं निकले तो कार्यालय में घुसकर गोली मार दी। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले भी स्कूल परिसर के बाहर छात्रों के साथ मारपीट की थी, लेकिन, पुलिस ने पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया था। बदमाश एक के बाद एक फायरिंग की और आराम से फरार हो गया। घायल प्रिंसिपल को एकंगरसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। यहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में 4 लोगों की भूमिका सामने आई है। प्रभारी प्रिंसिपल को गोली का छींटा लगा है। गोली क्यों मारी गई, इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पूछताछ के बाद मामला स्पष्ट हो जाएगा। फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story