सिपाही को ट्रक ने कुचला: नाकेबंदी के दौरान ट्रक को सिपाही ने रूकवाया, ड्राइवर ने कुचलकर मार डाला

उदयपुर। नाकेबंदी के दौरान एक जवान को ट्रक ने कुचल दिया। घटना में कांस्टेबल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। पुलिस कांस्टेबल ने नाकेबंदी के दौरान ट्रक रुकवाने की कोशिश की थी। इस दौरान ट्रक ने उसे कुचल दिया, हादसे में कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस कांस्टेबल राजू मीणा उदयपुर के टीडी थाने में तैनात थे।

अहमदाबाद-उदयपुर हाईवे पर थाने के समीप नाकाबंदी चल रही थी। ट्रक अहमदाबाद से उदयपुर की ओर से आ रहा था। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। ग्रामीणों ने मौके पर जमकर हंगामा किया।कांस्टेबल की नाकाबंदी के दौरान हाईवे पर ड्यूटी लगी हुई थी। उस दौरान यह हादसा हुआ। ट्रक में क्या भरा हुआ था इस बात की जानकारी अभी किसी के पास नहीं है, लेकिन माना जा रहा है कि ट्रक में अवैध सामग्री होने की वजह से ट्रक चालक ने पुलिस कांस्टेबल को कुचल दिया।

पुलिस सबसे पहले ट्रक चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है, ताकि पता चल सके कि उसने ऐसा क्यों किया या फिर लापरवाही से हुआ। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. आसपास मौजूद लोगों ने ट्रक चालक का पीछा भी किया लेकिन वह भागने में सफल हो गया।

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. ट्रक चालक की तलाश की जा रही है. लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को टीडी इलाके में स्थित अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी. कांस्टेबल की मौत की खबर से उसके परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों के अस्पताल पहुंचने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उनके सुपुर्द कर दिया।

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story