पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो से मिलने पारस अस्पताल पहुंचे ।नीतीश कुमार ने डॉक्टरों से भी उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ की डॉक्टरों ने कहां पहले से स्थिति बेहतर है ,उन्हें दिल्ली ले जाया जाएगा और हर तरह का टेस्ट कराया जाएगा ।सब कुछ सरकार करेगी कोई दिक्कत नहीं है। नीतीश कुमार ने जल्दी स्वस्थ होने की कामना की।

बता देगी लालू यादव जब से भर्ती हुए हैं तब से सीएम नीतीश कुमार लगातार रिपोर्ट ले रहे हैं ।3 जुलाई को लालू प्रसाद यादव रविवार की शाम राबड़ी निवास में सीढ़ी से उतरने के क्रम में गिर गए थे ,इनसे उनके कमर और कंधे में चोट आई थी। लालू यादव के दाएं कंधे में फ्रैक्चर बताया गया था। इसके बाद 4 जुलाई की सुबह उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रविवार को गिरने के बाद लालू यादव की शुरुआती जांच के बाद डॉक्टरों ने घर में रहने की सलाह दी थी, मगर 3 जुलाई की रात तबीयत बिगड़ी इसके बाद उन्हें भर्ती कराना पड़ा ।

लालू यादव से लगातार मिलने पहुंच रहे हैं नेता

तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती लालू यादव से लगातार नेता मिले रहे हैं। बुधवार को बीजेपी नेता और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे। इसके अलावा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह भी लालू यादव की सेहत की खबर लेने के लिए अस्पताल पहुंचे। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने भी लालू यादव से मिलकर उनकी तबीयत के बारे में जानकारी ली।डॉक्टरों के मुताबिक लालू यादव की सेहत में सुधार हो रहा है ।

जानकारी के मुताबिक लालू यादव के बेहतर इलाज के लिए बुधवार की शाम 7:00 बजे एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया जा सकता है इसको लेकर परिवार और डॉक्टरों की तरफ से तैयारी की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.