DSP के बेटे का बर्थडे: ना VVIP गेस्ट और ना कोई नेता-अफसर, डीएसपी ने बेटे का बर्थडे कुछ ऐसे अंदाज में मनाया, लोग तारीफ करते नहीं थक रहे

DSP Santosh Patel: डीएसपी संतोष पटेल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। सोशल मीडिया पर उनके ब्लाग काफी वायरल होते हैं। एक नया वीडियो उनका सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पदस्थ SDOP संतोष पटेल ने अपने एक साल के बेटे का जन्मदिन कुछ इस अंदाज में मनाया, कि वो लोगों के बीच काफी चर्चा में है। उन्होंने अपने 1 साल के बेटे का जन्मदिन घुमंतू परिवारों के बच्चों के साथ मिलकर मनाया। एसडीओपी गरीब बच्चों को ई-रिक्शा में बिठाकर अपने साथ होटल ले गए और यहां केक कटवा कर बर्थडे सेलिब्रेट किया।

इसके अलावा घुमंतू बच्चों को बर्थडे की पार्टी मनाते हुए न केवल खाना खिलाया, बल्कि जरूरतमंद बच्चों ने होटल में पहुंचकर डांस करते हुए मस्ती भी की। 11 जून को एसडीओपी बेहट संतोष पटेल के बेटे रोशन का पहला जन्मदिन था। अपने 1 साल के बेटे की जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए पुलिस अधिकारी ने अनूठा तरीका सोचा। एसडीओपी संतोष पटेल के कार्यालय के सामने घुमंतू समुदाय के परिवार रहते हैं. इन्हीं परिवारों के बच्चे एसडीओपी के कार्यालय में पानी भरने के लिए आते हैं।

एसडीओपी संतोष पटेल ने बताया कि अक्सर वे बच्चों से बात किया करते हैं। उन्हें इस बात का मालूम है कि यह बच्चे पढ़ने-लिखने नहीं जाते हैं। अपने बेटे के जन्मदिन की खुशी को एसडीओपी ने बच्चों के साथ शेयर करने का निर्णय लिया। इन सभी बच्चों को लेकर हाइवे स्थित एक शानदार होटल में पहुंचे। पत्नी और मासूम बेटे की मौजूदगी में एसडीओपी ने केक काटकर बच्चों को खिलाया।

इसके अलावा होटल में बच्चों ने जमकर डांस करते हुए मस्ती भी की। एसडीओपी ने कहा, हमें तड़क-भड़क वाली पार्टी में पैसा खर्च करने की बजाय जरूरतमंद लोगों के साथ अपना बर्थडे मनाने चाहिए जिससे समाज में एक अच्छा संदेश जाता है।SDOP ने बताया कि उन्होंने कुछ कॉपी किताब समेत अन्य पढ़ाई लिखाई का सामान भी खरीदा है, जो वह इन बच्चों को वितरित करेंगे।

HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story