क्राइम न्यूज : महाराष्ट्र के अकोला (Akola) में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 12वीं की परीक्षा में बहन को नकल कराने के लिए एक युवक फर्जी तरीके से पुलिसकर्मी (Fake cops) बन गया. परीक्षा केंद्र पर जब उसने अधिकारियों को सैल्यूट (Salute) किया तो सैल्यूट करने के तरीके से वह पकड़ा गया. बहन को नकल पहुंचाने के लिए नकली पुलिसकर्मी बनकर परीक्षा केंद्र पर पहुंचने का मामला सुर्खियों में आ गया. इस फर्जी पुलिस वाले का नाम अनुपम मदन खंडारे है.

जानकारी के अनुसार, अकोला के पातुर शहर में शाहबाबू उर्दू हाईस्कूल में 12वीं की परीक्षा होनी थी. यहां एक युवक परीक्षा के दौरान पुलिस की वर्दी पहनकर सेंटर पर पहुंचा. परीक्षा केंद्र पर जब सीनियर अफसर पहुंचे, तो उसने सैल्यूट किया. सैल्यूट करने का तरीका ठीक न होने पर वह पकड़ा गया.

बुधवार (21 फरवरी) को खंडारे फर्जी खाकी वर्दी पहनकर पातूर शहर में स्थित शाहबाबू ऊर्दू उच्च माध्यमिक विद्यालय में गया था. उसी दौरान परीक्षा केंद्र में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अपनी टीम के साथ पहुंचे. खंडारे ने अधिकारी को सलाम किया, लेकिन उसके अप्रशिक्षित हाव- भाव से सभी को संदेह हो गया.

आरोपी युवक ने जो वर्दी पहनी थी, उस पर लगी नेम प्लेट भी गलत थी. ये सब सामने आने के बाद पुलिस ने उसकी जांच की. इसके बाद उससे पूछताछ कर तलाशी ली गई तो उसकी जेब से अंग्रेजी की नकल की कॉपी मिली. इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति...