गढ़वा। लाख कोशिशों के बावजूद घूसखोरों की संख्या प्रदेश में कम नहीं हो रही है। आये दिन एसीबी के हाथों गिरफ्तारी के बाद भी ना तो भ्रष्टाचार में कमी आ रही है, ना ही रिश्वतखोर हरकतों से बाज आ रहे , ताजा मामला गढ़वा का है। यहां डीएसपी (SDOP) के रीडर को घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। रीडर अनिल सिंह 8000 रूपये रिश्वत ले रहा था। गिरफ्तारी के बाद एसीबी की टीम घूसखोर पुलिसकर्मी को अपने साथ रांची ले गयी है।

घूसखोर अधिकारी पीडित अंतू चौधरी से एक मामले में धारा व नाम हटाने के एवज में घूस मांग रहा था। बार-बार पैसे मांगने से तंग आने और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर अंतू ने इसकी शिकायत एसीबी से कर दी, जिसके बाद एसीबी की टीम ने अपने स्तर से जांच की तो मामला सही निकला।

जिसके बाद आज घूस की रकम 8 हजार रुपये लेकर रीडर के पास भेजा गया था, जहां एसीबी की टीम सादे लिबास में पहले से तैनात थी। जैसे ही रीडर ने पैसा लिया, एसीबी की टीम ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया। जानकारी ये आयी है कि अंतू चौधरी के खिलाफ मारपीट के मामले में मामला दर्ज किया गया था, उसी मामले में धारा हटाने और नाम काटने के एवज में पैसे की डिमांड की गयी थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.