Birthday special:अपने बर्थडे पर बेटी औऱ वाइफ के साथ डांस करते,लंदन की सड़कों पर छा गए सौरव गांगुली.. देखिये Video

लंदन: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का आज 50 वां जन्मदिन है। सौरव गांगुली फिलहाल लंदन में है जहां उन्होंने खास अंदाज में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। दादा के नाम से मशहूर गांगुली ने इस मौके पर अपने दोस्तों की मौजूदगी में केक काटा ।यही नहीं लंदन की सड़कों पर दोस्तों और अपने परिवार के साथ डांस करते हुए दिखाई दिए ।सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें सौरभ गांगुली बॉलीवुड के कुछ मशहूर गानों पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में गांगुली की बेटी सना और पत्नी डोना डांस करती हुई नजर आ रही है। वायरल हो रहे एक विडियो में बैकग्राउंड में 'ओम शांति ओम' का गाना बज रहा है। इसके बाद सौरव गांगुली देसी बॉयज के 'गाने तू मेरा हीरो' पर डांसिंग परफॉर्मेंस देते दिख रहे हैं।

https://twitter.com/i/status/1545300563356971008

इससे पहले सौरव गांगुली को अपने ओपनिंग पार्टनर एवं दोस्त सचिन तेंदुलकर के साथ लंदन में प्री बर्थडे पार्टी में देखा गया था। इस मौके पर बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और सचिव जय साहभी मौजूद थे। खुद राजीव शुक्ला ने ट्विटर पर प्री बर्थडे की तस्वीर शेयर की थी।

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles

Next Story