SP के घर चोरी: चोरों ने कर दिया बड़ा कांड, एसपी के घर पर ही बोल दिया धावा, लाखों के माल कर दिये पार

IPS Ke Ghar Par Chori: चोरों की हिमाकत तो देखिये, एसपी के घर पर ही चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोरों ने देर रात धावा बोलकर 1.50 लाख रुपये के माल को पार कर दिया। मामला बिहार के कटिहार का है। कटिहार के फलका प्रखंड से सामने आया है, जहां चोरें ने लखीसराय में पदस्थापित एसपी पंकज कुमार के पुश्तैनी घर सहित अन्य दो घरों एवं दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। चोरों ने ज्वेलरी सहित कीमती बर्तन, नगद रुपए और अन्य सामान लेकर चंपत हो गए।

जानकारी के मुताबिक चोरों ने एसपी के पुश्तैनी घर मे सेंधमारी करते हुए अपना हाथ साफ कर लिया है। लखीसराय में पोस्टेड एसपी पंकज कुमार के रहटा पंचायत अंतर्गत हसली गांव स्थित पुश्तैनी घर के साथ एक और घर और एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।घटना के वक्त लखीसराय एसपी पंकज कुमार की मां परमेश्वरी देवी घर में सोई हुई थी। इसी दौरान चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

परमेश्वरी देवी के अनुसार लगभग डेढ़ लाख के आभूषण सहित ट्रंक में रखे कीमती सामान और नगद 15 हजार की चोरी हुई है। जबकि पास के एक घर और दुकान को भी चोरों ने अपना शिकार बनाते हुए घर में और दुकान में रखें सामान को लेकर चंपत हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। डाग स्कावाड को भी बुलाया गया है।

HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story