शिक्षक भर्ती परीक्षा: शिक्षक भर्ती के लिए एडमिट कार्ड हुआ जारी, डाउनलोड करने के बाद तुरंत करें ये काम, नहीं तो परीक्षा नहीं दे पायेंगे...

BPSC TRE 3 Admit Card Direct Link: बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा फेज-3 का इंतजार खत्म हो गया है। एडमिट कार्ड के लिए बीपीएससी ने लिंक जारी कर दिया है। बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) 9 जुलाई यानी परीक्षा से 10 दिन पहले भर्ती परीक्षा (BPSC TRE 3.O) का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। उम्मीदवारों शिक्षक भर्ती के लिए एडमिट कार्ड बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं।

BPSC TRE 3 का एडमिट कार्ड 9 जुलाई को जारी किया गया है। 19 से 21 जुलाई तक परीक्षा सिंगल शिफ्ट में होगी, जबकि 22 जुलाई को दो शिफ्ट में परीक्षा आयोजित की जाएगी। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के से पहले उम्मीदवारों को अपनी पासपोर्ट साइज फोटो अपलोड करनी होगी। उम्मीदवारों को पोर्टल पर लॉग-इन करने के बाद अपना पासपोर्ट साइज (25KB) फोटो अपलोड करना होगा। इसके बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे और परीक्षा केंद्र का सेंटर कोड देख सकेंगे।

अभ्यर्थियों का सेंटर कोड के साथ जिला का नाम भी होगा। परीक्षा केंद्र की डिटेल सेंटर कोड के साथ 16 जुलाई से मिलेगी। BPSC ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर शिक्षक भर्ती फेज-3 का जरूरी नोटिस जारी किया है। आयोग द्वारा जारी नोटिस में जानकारी दी गई है कि बीपीएससी टीआरई-3 री-एग्जाम 19 से 22 जुलाई तक आयोजित किया जाएगा।

HPBL
HPBL  

Related Articles

Next Story